- Advertisement -

टिकट कटते ही मंगलवार को सपा पार्टी के प्रत्याशी भीम निषाद के समर्थकों ने क्यों खोला अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा? और फिर जूतों की माला से महिलाओं ने किया स्वागत,देखे रिपोर्ट।

0 336

टिकट कटते ही मंगलवार को भीम निषाद ने खोला अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा

केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर दर्जनों कार्यकर्ताओं को बुला लगवाए मुर्दाबाद के नारे

- Advertisement -

फुकवाया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद का प्रतीकात्मक पुतला

सुल्तानपुर – इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद के खिलाफ भीम निषाद का बगावती सुर शुरू हो गया है आज दिनांक 16 अप्रैल को अपने केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर दर्जन भर कार्यकर्ता को बुलाकर गंठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद मुर्दाबाद के नारे लगवाए और पुतला फुकवाया जूतों से गठबंधन के प्रत्याशी राम भुआल निषाद के चित्र को पिटवा अपनी खूब भड़ास निकाली,

सपा गठबंधन में मचे घमासान का हुआ वीडियो वायरल ,महिलाओं ने कर दिया जूतमपैजार।।देखे वीडियो

- Advertisement -

अपने दर्शकों को बताते चलें की यह वहीं गंठबंधन प्रत्याशी हैं जिन्होंने ने कार्यालय खोलने के दौरान पांच पांच सौ की नोटों की गड्डियां सपा विधायक ताहिर खां को देते समय कैमरे में कैद हो गये थे और शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और जिला प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए आचार संहिता उलंघन का केस दर्ज कर लिया। माना ये जा रहा है कि जिस कारण सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भीम निषाद का टिकट काट कर राम भुआल निषाद को प्रत्याशी बनाया है। नोट की गड्डी शोसल मीडिया पर वायरल होते हैं हड़कंप मच गया और कुछ ही घंटों बाद सपा विधायक ताहिर खां का बयान भी आया कि भीम निषाद के दिमाग नहीं है पागल हैं मैं चुनाव आयोग से माफी मांग लूंगा। यह खबर चलते ही यूपी में तहलका मच गया और पार्टी मुखिया ने टिकट काट राम भुआल निषाद को अपना प्रत्याशी बनाया है।

सुलतानपुर जनपद में सपा का केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर पहुँचे दर्जनों कार्यकर्ताओं में महिलाओं ने क्या कहा आप भी सुने।

टिकट कटने के बाद भीम निषाद यही नहीं रूके उनका कहना है कि लम्भुआ के पूर्व विधायक संतोष पाण्डेय ने ही मेरा टिकट कटवाया है और यह कह कर जमकर मीडिया के सामने अपनी भड़ास निकाली और सपा में अंतर्कलह की स्थिति पैदा करने की पुर जोर कोशिश कर रहे है। अब देखना यह होगा कि पार्टी प्रमुख इनके ऊपर क्या कार्यवाही करते है। वैसै भी बाहरी होने के नाते पार्टी कार्यकर्ता और आप जनमानस में कोई पकड़ न होने की चर्चा भी आम थी।

प्रदर्शन कर रहे सपा के ही कार्यकर्ताओं में दर्जनों महिलाए और पुरुषों ने क्या कहा आप भी सुने।
[ सपा ने भीम को हटाकर अंतर्कलह कर दिया हावी

निषादों में आक्रोश से हो सकता है नुकसान
सुलतानपुर: लोक सभा चुनाव में सपा पार्टी ने प्रत्याशी के चयन में उथल पुथल कर नए विवाद को जन्म दे दिया है। भीम निषाद को हटाकर राम भुआल को पार्टी ने प्रत्याशी तो बना दिया लेकिन जो आक्रोश बाहर आ रहा है कहीं ये पार्टी के लिए घातक न बन जाए। वहीं बसपा के प्रत्याशी भी मैदान में सपा वोटरों को अपने पाले में लाने के लिए भरसक प्रयास करने लगे हैं। कहते हैं दूसरों के लड़ाई में तीसरा अपना उल्लू सीधा कर ही लेता है। भीम निषाद अपनी मेहनत को जाया जाते देख खिन्न हो गए हैं एक प्रेस वार्ता में उन्होंने अपने दिल की भड़ास पूर्व विधायक पर निकाला आरोप लगाया कि उनके कारण ही मेरा टिकट कटा है। वहीं निषाद समुदाय के कुछ लोगो ने सपा के नए प्रत्याशी का पुतला फूंककर विरोध जताया। फिलहाल इस अंतर कलह को पार्टी कैसे दूर करेगी ये तो वक्त बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.