- Advertisement -

राजभरो के गढ़ में गरजे ओपी राजभर,बोले धरातल पर एनडीए और एसी में बैठकर प्रचार कर रहा विपक्ष।

0 98

राजभरो के गढ़ में गरजे पंचायती राज्य मंत्री…..बोले धरातल पर एनडीए और एसी में बैठकर प्रचार कर रहा विपक्ष

अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनो बच्चे हम उनके चच्चे :ओपी राजभर

- Advertisement -

बीजेपी प्रत्याशी सांसद मेनका के पक्ष में ओपी राजभर ने अखण्डनगर में की जनसभा

- Advertisement -

सांसद ने कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन नुक्कड़ सभाओं में लोगों से मांगा वोट व समर्थन

अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनों बच्चे हम उनके चच्चे- ओपी राजभर।

सुलतानपुर।अखंडनगर के निराला नगर में ओपी राजभर ने बीजेपी प्रत्याशी सांसद मेनका संजय गांधी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा एनडीए धरातल पर और विपक्ष एसी में बैठकर राजनीति कर रहा हैं।उन्होंने कहा
4 जून को एनडीए का संकल्प 400 पार साकार होगा।एनडीए गरीबों की पार्टी है।2024 में सरकार बनने पर गरीबों के बिजली का बिल माफ करने की गारंटी हमने भाजपा से ली है। गरीब बच्चों को बेसिक से लेकर उच्च शिक्षा मुफ्त व रोजगारपरक दी जाएगी इसकी भी गारंटी हम देते हैं।पंचायती राज्य मंत्री ओपी राजभर ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।अपने संबोधन के दौरान जहा मोदी योगी के तारीफों का पुल बाधा वही विपक्ष जमकर बरसते नजर आए। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में विकास की राजनीति और कानून का राज चलता है। अपराधियों से लेकर उनके घर तक योगी बाबा के बुलडोजर से डरते हैं। उन्होंने मुसलमान के लिए कहा नफरत से कुछ नहीं मिलेगा। हम नफरत की नहीं सबके विकास की राजनीति करते हैं।
अपने संबोधन के दौरान मंत्री राजभर ने कहा कि विपक्षी पार्टी को अपना पर्चा ही दाखिल नही करना चाहिए।सब सिर्फ पैसा बर्बाद करते है।भाजपा 80 की 80 सीट जीतेंगी। 4 जून के बाद सभी खाली हाथ वापस लौट जाएंगे।वही मीडिया से बात करते हुए मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी दोनो बच्चे है ये क्या और कौन सा कमाल करेंगे।हम उनके चच्चा है।उन्होंने कहा प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी लगातार रैली कर जनता के बीच में है।जबकि इंडिया गठबंधन और विपक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर और सोशल मीडिया एक्स पर जनता से वोट मांग रहा है। वही सांसद मेनका गांधी ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर की जनसभा से काफी मजबूती मिलेगी।इसके पूर्व सांसद मेनका संजय गांधी ने कादीपुर विधानसभा में एक दर्जन नुक्कड़ जनसभाओं को संबोधित किया। पक्का ना सुनो ने कहा जब इंडिया गठबंधन बना तब मैंने कहा कुछ लोग सत्कार कुछ लोग हटकर मोदी को पीएम बनाएंगे। नीतीश और जयंत सट गए। ममता व भगवत मान हट गए।अखिलेश भी चाहते हैं कि 2024 में नरेंद्र मोदी पीएम बने। वह हटकर सहयोग कर रहे हैं।मध्य प्रदेश में मैं नहीं अखिलेश ने बोला था कांग्रेस चालू पार्टी है। मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि इसके पहले सांसद मेनका संजय गांधी ने कादीपुर विधानसभा में विधायक राजेश गौतम व एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह के साथ एक दर्जन नुक्कड़ को संबोधित करते हुए वोट व समर्थन मांगा। उन्होंने कहा भाजपा ने बिना भेदभाव योजना का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाया है।आज विभिन्न कार्यक्रमों में भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक राजेश गौतम, सीताराम वर्मा,योगेंद्र प्रताप सिंह,डॉ वेद प्रकाश सिंह,सुभासपा जिलाध्यक्ष अरविन्द राजभर,अमेठी सुभासपा जिलाध्यक्ष सतीश मिश्रा, विजय सिंह रघुवंशी, बासुदेव यादव, श्रवण मिश्रा, बंटी सिंह, आनन्द द्विवेदी,बाबी सिंह, बृजेश वर्मा,मनोज मौर्या, राजेश सिंह,देव नारायण तिवारी,सुनील सोनी, ब्रह्मदेव सिंह‌ आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.