- Advertisement -

सुलतानपुर पुलिस ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बस पर सफर कर रहे व्यापारी के गहनों की हुई चोरी का किया खुलासा, अभियुक्त गिरफ्तार।

0 162

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ कूरेभार थाना क्षेत्र में 01 मई को गैर जनपद के व्यापारी से लगभग तेरह लाख के गहनों की हुई चोरी का अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने खुलासा किया। पकड़े गए चारो चोरों की पहचान जनपद अयोध्या और प्रयागराज जनपद के निवासी के रूप में हुई है। इस गिरफ्तारी टीम में एसओजी प्रभारी धीरेंद्र वर्मा और कूरेभार प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा के साथ अन्य आरक्षियों ने अहम भूमिका निभाई।पुलिस ने बताया कि पीड़ित राहुल त्रिपाठी पुत्र नागेन्द्रनाथ त्रिपाठी थाना हरैया जनपद बस्ती द्वारा दी गयी लिखित तहरीरी सूचना के आधार पर पीड़ित दिनांक एक मई रात्रि 11.45 बजे में एक बैग में कुछ सोने व चांदी के ज्वैलरी लेकर बस से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे होकर अकबरपुर जा रहा था कि कि०मी० 123 पर उतरने लगा और बैग खोजने लगा तो बैग नहीं मिला।इस चोरी के सम्बन्ध में थाना स्थानीय कूरेभार पर मुकदमा दर्ज किया गया। इसकी सूचना लगते ही पुलिस अधीक्षक ने टीम लगा कर जांच शुरू कर दी।उसी संबंध में मुखबिर खास की सूचना पर कूरेभार पुलिस ने नुजेश अंडर पास पर समय लगभग सुबह आठ बजे बजे चोरी गये जेवरात के साथ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी दी।

- Advertisement -

बस पर सफर कर रहे हैं व्यवसायी की लगभग तेरह लाख के जेवर को उचक्कों ने किया पार,पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के चोरो का पुलिस ने किया खुलासा।

■यात्री बस से उड़ाई थी नकदी, चार चोर लाखों के गहने समेत हुए गिरफ्तार

■पीड़ित व्यापारी बस्ती जिले का ,पकड़े गए बदमाश अयोध्या और प्रयागराज जिले के!

- Advertisement -

【सुल्तानपुर】चोरी हुये जेवरात7.33 ग्राम पीली चातु व. 01 अनुमानित कीमत लगभग 11 लाख रूपये तथा किलो 431.10 ग्राम सफेद घात, 1 लाख 72 हजार रूपया के साथ जिसकी कुल 02 अदद तमंचा व 02 अदद कारतूस 315 बोरसहितअभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया
राहुल त्रिपाठी पुत्र नागेन्द्रनाथ त्रिपाठी थाना हरैया जनपद बस्ती द्वारा दी गयी लिखित तहरीरी सूचना के आधार पर दिनांक 01.05.2024 रात्रि 11.45 बजे में एक बैग में कुछ सोने व चांदी के ज्वैलरी लेकर बस से पूर्वाचल एक्सप्रेस वे होकर अकबरपुर जा रहा था कि कि०मी० 123 पर उतरने लगा और बैग खोजने लगा तो मेरा बैग नहीं मिला जिसे कोई चोरी कर लिया है जेवरात चोरी के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु०अ०सं० 83/2024 धारा 379 भा०दवि पंजीकृत किया गया था (बरामदगी के आधार पर बढ़ोत्तरी धारा 41। भादवि०) उक्त घटना के शीघ्र अनावरण हेतु श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय जनपर सुलतानपुर द्वारा निर्देशित किया गया था, जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के मार्गदर्शन व क्षेत्राधिकारी बल्दीराय के निकट पर्वेक्षण में प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुएआव दिनाक

05.05.2024 को मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित प्रकाश में आये अभियुक्तगण । मो० सोनू पुत्र मो० मुस्तकानि धनापुर जनपद प्रयागराज 2. अंकुर उपाध्याय पुत्र लालमन उपाध्याय नि० रामपुर अहिरौली थाना हैवरगर जनपद अयोध्या 3. रूद्र सिंह पुत्र जगदम्बा सिंह नि० सेमरी बल्लीपुर थाना हैदरगंज जनपद अयोध्या 4. धर्मेन्द्र कुमार सोनी पुर स्व० परिक्रमा प्रसाद सोनी नि० खाले का पुरवा थाना को अयोध्या जनपद अयोध्या को नुजेश अध्धार पास से समय 08.10 बजे चोरी गये जेवरात के साथगिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गयी। अभियुक्तगण को माध्न्यायालय रवाना किया गया।

गिरफ्तार अभिमुक्तगणका राम/पता . 1,मो० सोनू पुत्र मो० मुस्तफा निधनापुर जनपद प्रयागराज

  1. अंकुर उपाध्याय पुत्र लालमन उपाध्याय निवासी रगपुर अहिरौली, थाना हैदराबाद, जिला अयोध्या
  2. रुद्र सिंह पुत्र जगदम्बा सिंह नि० सेमरी बल्लीपुर थाना हैदरगंज जनपद अयोध्या
  3. धमेन्द्र सोनी पुत्र परिक्रमा प्रसाद सोनी नि० खाले का पुरवा थाना को अयोध्या जनपद

रितिक दीक्षित स्वाट टीम सुलतानपुर। का० जानन्द यादव थाना कूरेभार सुलतानपुर

Leave A Reply

Your email address will not be published.